सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने साधा मोदी-शाह पर निशाना, कहा वोट के लिए दे रहे हैं लालच

सोनभद्र। सोनभद्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। नरेश उत्तम ने कहा कि प्रधानमंत्री पूरी सरकार और पूंजीपतियो को लेकर चुनाव प्रचार में लगे है किसी को शराब का किसी को गोश्त को और किसी को कपड़े का लालच दे रहे हैं और अखबार और चैनलो पर विज्ञापन भी चलवा रहे हैं। उन्होंने कहा की पटेल समाज के लोगाें को उनका हक मांगने पर उन्होंने लाठीचार्ज करवाया और हार्दिक पटेल को देशद्रोह के मुकदमे में फंसाया और अब पटेल समाज का वोट लेना चाहते हैं।

नरेश उत्तम ने अमित शाह को धूर्त बताते हुए कहा कि वह बौखला गए हैं और भारत का प्रधानमन्त्री भी झूठ बोलता है।राबर्ट्सगंज विधानसभा के चतरा गाँव में आज सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारत के प्रधानमन्त्री सभी केंद्रीय मंत्रियो और पूंजीपतियो को लेकर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। मोदी किसी को शराब,किसी को गोश्त और किसी को कपड़े का लालच दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह ने पटेलों पर लाठीचार्ज करवाया क्योंकि वह अपना संवैधानिक हक मांग रहे थे अब उसी पटेल समाज से वह वोट चाहते हैं। अमित शाह को धूर्त बताते हुए नरेश उत्तम ने कहा कि भारत सरकार का पैसा लेकर प्रधानमंत्री और अमित शाह प्रदेश में प्रचार कर रहे हैं । चुनाव प्रचार में सच्ची बात न बोलकर झूठ बोलते है। भारत के सर्वोच्च पद पर बैठने वाला प्रधानमन्त्री भी झूठ बोलता है।

 -प्रवीण पटेल