सपा विधायक अरिदमन सिंह ने थामा बीजेपी का दामन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राजनीतिक घमासान के बीच नेताओं के दा बदलने का क्रम लगातार जारी है। अपने राजनीतिक हितों को ध्यान में रखते हुए नेता अपने पार्टियों को बदल रहे हैं। प्राप्त हो रही जानकारियों के मुताबिक भाजपा के उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित करने से पहले ही सपा के विधायक अरिदमन सिंह और रानी पक्षालिका सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में दोनों को पार्टी की सदस्यता गृहण की है।

गौरतलब है कि अरिदमन सिंह को पार्टी में शामिल करने से भारतीय जनता पार्टी में स्थानीय स्थल पर खलबली मच गई है, इनके पुराने रिकॉर्डों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष का माहौल है, आपको बता दें कि सपा से विधायक रह चुके अरिदमन सिंह ने लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमे चलवाए थे और उन्हें गिरफ्तार भी करवाया था। आपको बता दें कि अरिदमन सिंह को आगरा सीट से सपा का प्रत्याशी भी बनाया गया था।

भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा है कि मौजूदा समय में सपा में पारिवारिक विवाद जारी है, ऐसे में पार्टी कौन सा कदम उठाने वाली है इसका रुख साफ नहीं है। 17 जनवरी को नामांकन होना है। भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की है, उन्होंने कहा कि उनके कार्य और नीति देश के लिए लाभकारी हैं।