‘योगी जिंदाबाद’ के नारे लगाने पर सपा नेता ने युवक को मारी गोली

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में भाजपा को यूपी में प्रचंड बहुमत मिला जिसके चलते सत्ता धारी सरकार को मुहं की खानी पड़ी। लेकिन आज यूपी के मुरादाबाद से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर शायद आपके होश ही उड़ जाए। यहां पर योगी सरकार जिंदाबाद का नारा लगाने के बाद एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया।

ये पूरी घटना मुरादाबाद मंडल के असमोली थाना क्षेत्र के मढ़न गांव की है जहां पर भाजपा नेता मोनू सिंह के भाई विनिकेत उर्फ नन्हे रविवार की देर रात योगी जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। लेकिन उसे क्या पता था कि मौजूदा योगी सरकार के नारे लगाना उसका जिंदगी से किनारा कर देगा। जानकारी के मुताबिक जब मोनू नारे लगा रहा था तभी वहां से गुजर रहे जिला पंचायत सदस्य उषा सिंह के पति और समाजवादी पार्टी के नेता शिशुपाल सिंह को उसकी नारेबाजी रास नहीं आई और उसने उसे गोली मार दी जिसके बाद वो मौका-ए-वारदात से फरार हो गया।

इस मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि ये पूरी वारदात चुनावी रंजिश की है नहीं तो नारे लगाने पर किसी की हत्या कोई कैसे कर सकता है? फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है और मृतक नन्हे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।