मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर सपा नेता पर मुकदमा दर्ज

हरदोई। सूबे में सत्ता पलट होने के बाद पूर्व सरकार के युवा नेता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी करने में लगे हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना एक युवा सपा नेता को उस समय महंगा पड़ गया, जब एक सामाजिक कार्यकर्ता ने युवा सपा नेता के खिलाफ पुलिस के आला अधिकारियों को उसकी टिप्पणीयों की सूचना दे दी। इस बात की सूचना जैसे ही पुलिस विभाग में मिली तो आनन-फानन में सपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द से जल्द पुलिस विभाग की तरफ से गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।

SP leader, suit, against, objectionable, comment, against CM,
comment against CM YOJI

सारा मामला देहात थाना क्षेत्र के पिहानी चुंगी के पास रहने वाले एक सपा नेता जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू से जुड़ा हुआ है। नेता जितेंद्र वर्मा ने बीते 2 दिन पूर्व अपने फेसबुक एकाउंट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक आपत्तिजनक जनक टिप्पणी पोस्ट की थी। जिसमें लिखा था कि ‘अपराधी गैंगरेप कर रहे है और योगी बाबा कंडोम बाट रहे हैं, अपराधी अपराध तो ऐसे कर रहे हैं जैसे उनके लिए गैंगरेप कोई अपराध ही न हो, रामपुर में लडकी से गैंगरेप, साहरनपुर में भी लडकी से गैंगरेप, हरदोई में 3 दिन में 4 बलत्कार व लखनऊ में भी बलात्कार, तो उत्तर प्रदेश का किया हो होगा’।

 

जिसके बाद कोतवाली देहात क्षेत्र के रहने वाले समाजिक कार्यकर्ता राजू सिंह ने कोतवाली देहात पुलिस से इस आपत्तिजनक टिप्पणी की लिखित रूप से सूचना दी। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है, और पुलिस विभाग के आला अधिकारियों की ओर से जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।