सपा नेता अतुल प्रधान ने किया पॉवर एमडी के दफ्तर पर प्रदर्शन

मेरठ। समाजवादी पार्टी ने आज भाजपा की प्रदेश सरकार को घेरने की कोश्शि की, जहां सपाइयों ने मेरठ के पश्चिमाचल विधुत वितरण पर धरना प्रदर्शन करते हुए भाजपा की प्रदेश सरकार पर किसान मज़दूरों और गरीबो का दमन करने का आरोप लगाया है। और साथ ही सपाइयों ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा सरकार गरीबों के घर बिजली के मीटर लगाने की तयारी कर रही है, जिससे की गरीब किसान भुकमरी की कगार पर आ जाएंगे। इस बीच विधायक संगीत सोम भी समर्थकों के साथ पहुंच गए। विधायक के पहुंचते ही किसानों ने एमडी को बंधक बना लिया। विधायक ने कहा कि बिजली की समस्या से किसान जूझ रहे हैं। इस समस्या को हल करो। इसी बीच एमडी पॉवर के चीफ इंजीनियर और किसानों के बीच हाथापाई भी हो गई।

SP, leader, Atul Pradhan, performs, MD Power's, office,
दफ्तर पर प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी के कई जिलों के कार्यकर्ताओं और जिला अध्यक्षों ने आज पश्चिमचल विधुत वितरण पर धरना दिया, और हंगामा प्रदर्शन करते हुए एम डी पवार का घेराव किया, सपाइयों ने अपना ज्ञापन सोपते हुए कहा कई प्रदेश सरकार गरीब मज़दूरों और किसानों के घरों पर बिजली के मीटर लगाने की तैयारी कर रही है, जिससे किसानों, गरीबों व मज़दूरों का दमन हो जाएगा। सपाइयों ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने घोषणा पत्र में दावा किया था कि वो किसानों की आय दो गुना बढ़ा देंगे, लेकिन 3 महीने से भी अधिक सरकार बने हो गए है, उसके बावजूद सरकार द्वारा अभी तक किसानों की आए दो गुना नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पहले सरकार अपना वादा पूरा करे और उसके बाद योगी जी के गोरखपुर से मीटर लगाने की शुरआत करे, जिसमें समाजवादी भी उनका साथ देगी, इसके साथ ही सपाइयों ने कहा सरकार का वादा था वो शहरी क्षेत्रों में 24, तो ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घंटे बिजली देंगे, लेकिन अभी तक इस वादे को भी पूरा नहीं किया जा सका है, साथ ही बिजली की समस्या जैसे लोकल फाल्ट, ट्रांसफार्मर, जर्जर तार आदि की समस्याओं का भी समाधान सुनिचित करें।

SP, leader, Atul Pradhan, performs, MD Power's, office,
MD Power’s office

आपको बता दें कि प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार आने के बाद से ही विपक्ष को कमजोर माना जा रहा था, लेकिन अब सरकार को 3 महीने से ज्यादा हुए है तो विपक्ष मजबूत होने लगा है और हर मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश में लगा है, किसी भी मुद्दे को अब विपक्ष किसी भी कीमत पर भुनाना चाहता है।