मंत्री मो. अब्बास की बेटी के शादी समारोह में पहुंचे सपा सुप्रीमो

मेरठ। शहनाई और झालरों से सजी शाम लोगों की आमद ये जश्न सूबे के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री और समाजवादी परिवार के करीबी मो. अब्बास की लड़की की शादी का है। सुर्ख लाल जोड़े में सजी दुल्हन हाथों में लगी मेंहदी, लवों में मिलन के गीतों की ये शाम है । जहां सियासत से दूर घर के लोग एक ऐसे जश्न में डूबे हैं। जिसमें दो परिवार दो विचार मिल रहे हैं।

meerth

लगातार लोगों की आमद एक जोड़े को अपना प्यार और आशीष दे रही है। जिले के विनस गार्डन में चल रहे इस समारोह में क्या आम क्या खास मंत्री जी ने सभी लोगों को सभी वर्ग को आमंत्रित किया है। इसी मौके पर समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव अपने लावा लश्कर के साथ आ पहुंचे। पहले तो सपा सुप्रीमो ने बेटी की शादी की मुबारक बाद दी । फिर लडकी से मिलकर उसकी क्षेमकुशल पूछी और उसे उसके जीवन के नये सफर के लिए मुबारक बाद दी।

mulayam-m-abash

हांलाकि इस मौके पर मंत्री मो. अब्बास ने बताया कि कार्यक्रम को हमने ज्यादा बड़ा नहीं करने के लिए सोचा था लेकिन लोगों का प्यार है कि हम रोक नहीं पाये। फिलहाल शादी के संगीत और शहनाई के स्वरों में एक दिन के लिए ही सही सियासत की दुनियां से दूर हर इंसान केवल एक ही रंग में रंगा नजर आ रहा था।