सपा की प्रत्याशी का अपशब्दों वाला वीडियो हुआ वायरल, पूर्व मंत्री भी थे मौजूद

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव अपने सबाब पर है, इस दौरान भाजपा, कांग्रेस, बसपा के साथ सपा ने अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार दिया है। सूबे में भाजपा की ओर से खुद सीएम योगी आदित्यनाथ इस निकाय चुनाव में चुनावी अभियान की शुरूआत रामनगरी अयोध्या से करने जा रहे हैं। पहली बार रामनगरी अयोध्या नगर पालिका से नगर निगम बनी है। यहां पर विधायक भाजपा और जिले का सांसद भी भाजपा का है। ये नगर निगम फैजाबाद जिले के अन्तगर्त आता है। जहां पर विधान सभा की पांच सीटों पर भाजपा का कब्जा है।

नगर निगम बनने के पहले अयोध्या और फैजाबाद दोनों ही नगर पालिकाओं पर भाजपा का कब्जा रहा है। लेकिन इस बार भाजपा की राह आसान नहीं हैं। क्योंकि बीते 2012 में विधान सभा में अपनी चुनावी ताल ठोंक चुकी किन्नर गुलशन बिंदू मैदान में हैं। इस बार गुलशन बिंदू को समाजवादी पार्टी ने मैदान में उतारा है। लेकिन किन्नर गुलशन बिंदू की जुबान इतनी गंदी है कि पत्रकारों के सवाल के जवाब में उनके जुबान से गालियां आराम से निकल जाती है। ऐसा ही एक वीडियो उनका वायरल हुआ है। जिसमें उनके साथ पूर्व मंत्री तेजनारायण पान्डेय पवन भी खड़े हैं।

गुलशन यहां पर अन्य प्रत्याशियों पर निशाना साध रही हैं। लेकिन बातों बातों में वो गाली दे जाती है, हांलाकि उन्होने बात को बाद में संभालने की कोशिश करते हुए कहा कि वो मिथिला की रहने वाली हैं। अयोध्या सीता की ससुराल है, इसलिए यहां के लोग जीजी लगते हैं। तो गाली देने का उनका हक है, और ये मिथिला की परम्परा है।