विदेश में सोनम को मिली ऐसी खुशी, जिसका उन्हें नहीं था अंदाजा

मुंबई। विदेश में किसी अपने का मिलना किसी के लिए भी शौकिंग होगा। परदेस में घुमते-घुमते अगर कोई अपने देश की मिल जाए तो किसी की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कोई भी खुशी के मारे झूम उठेगा। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ जब विदेश में घुमते घुमते उन्हें अचानक जूही चावला टकरा गई। जिनको देखकर सोनम की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। दरअसल सोनम और आनंद इन दिनों लंदन में एक दूसरे के साथ छुट्टियां मना रह हैं। सोनम और आनंद ने बिल्कुल भी नहीं सोचा होगा कि विदेश में उन्हें कोई अपना भी मिल जाएगा। जब सोनम और आनंद एक दूसरे के साथ थे तभी उन्हें वहां बॉलीवुड अभिनेत्री जुही चावला मिल गई। आनंद-सोनम और जुही का यूं मिलना एक-दूसरे के लिए किसी सरप्राइज़ की तरह था। एक दूसरे से मिलकर सोनम और जूही दोनों ही बहुत खुश हुई और दोनों ने विदेश में एक साथ फोटो भी खिचवाई जिसको जूही ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया और सात ही सोनम से मिलने की खुशी भी जाहिर की।

बता दें कि आनंद और जुही ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इस मुलाक़ात की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। पहली तस्वीर अब से कुछ देर पहले सोनम कपूर के बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा ने शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में आनंद और सोनम के बीच में जुही चावला तीनों ही काफी खुश नज़र आ रहे हैं। जुही को अपने बीच पाकर आनंद और सोनम चौंक भी गए थे, तभी तो उन्होंने फोटो को कैप्शन भी दिया है – आईला!

वहीं दूसरी तस्वीर जुही चावला ने अपने अकाउंट से शेयर की है। इसमें जुही का बेटा और सोनम दोनों नज़र आ रहे हैं। बता दें ,कि जुही भी इन दिनों अपनी फ़ैमिली के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। जुही ने तस्वीर के साथ लिखा- सुखद आश्चर्य! आनंद के साथ सोनम पहले भी देश से लेकर विदेश तक में कई मौकों पर सेलिब्रेट करते, पार्टियां मनाते, घूमते, शॉपिंग करते, साथ वक़्त गुजारते देखी जा चुकी हैं। ख़बरों की मानें तो सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा इसी साल के आखिरी में शादी कर लेंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे।