सोनम से पूछा गया, जब पहली बार पीरियड आया तो क्या थी प्रतिक्रिया, ये मिला जवाब

नई दिल्ली। सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में बिजी है।इस फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे हैं और सोनम का भी बहुत अहम रोल है।ये फिल्म असली घटना पर आधारित है।अरुणाचलम मुरुगनथम से प्ररित होकर बनाई है।सोनम ने इसके साथ अपने जिंदगी के किस्से भी शेयर किए।

 

ये फिल्म पैड और पीरियड्स पर आधारित है।इसके प्रमोशन के दौरान सोनम ने अपना अनुभव भी साझा किया।उनसे पूछा गया कि जब उन्हें पहली बार पीरियड आया तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। इस पर जवाब देते हुए सोनम ने कहा कि मैं सिर्फ 15 साल की थी और बहुत खुश हुई थी।

सोनम ने कहा कि मुझे पहली बार पीरियड हुए जबकि मेरी सभी दोस्तों को ये पहले ही हो गए थे। मैं इस बात से काफी दुखी थी कि मुझे पीरियड नहीं हो रहे हैं। इसलिए जब मुझे पहली बार पीरियड हुए तब मैं काफी हल्का महसूस कर रही थी क्योंकि मैं अपने पेरेंट्स से लगातार ये कहती रहती थी कि मुझे कोई दिक्कत है मुझे अभी तक मेरे पीरियड नहीं हो रहे हैं इसलिए ये जब मुझे हुआ तब मैं बहुत बहुत खुश थी।

सोशल मैसेज वाली इस फिल्म पर सोनम ने कहा कि देश मेम आज भी 12 प्रतिशत महिलाएं पैड्स का इस्तेमाल कर पाती हैं।महिलाओं को इसके लिए जागरुक करने की जरुरत है।अक्षय के साथ काम करने के उनके अनुभव को भी उन्होंने बहुत ही अच्छा बताया।