करीना कपूर के साथ कैटफाइट पर सोनम कपूर

मुंबई। सोनम कपूर ने मीडिया के एक हिस्से में आ रही उन चर्चाओं पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिन खबरों में कहा गया है कि फिल्म वीरां दी वैडिंग के सेट पर करीना कपूर खान के साथ सोनम कपूर के रिश्तों में तल्खी आ गई है और दोनों के बीच कैटफाइट हो रही है। सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर इन खबरों का मजाक उड़ाते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने इन खबरों को बकवास बताते हुए लिखा कि इस दौर में कैटफाइट जैसा कुछ नहीं होता और ऐसी बकवास बातें लिखने वाले जरा भी दिमाग का काम नहीं करते।

kareena nad sonam
kareena nad sonam

बता दें कि सोनम कपूर ने कहा कि मैं इस तरह की बातों को देखकर हैरान नहीं होती, क्योंकि हमारी फिल्म में चार हीरोइनें एक साथ काम कर रही हैं, इसलिए इस तरह की कथित कैट फाइट की मनगढ़ंत बातों को सामने लाया जाता है, लेकिन मै सबको बताना चाहती हूं कि हमारी फिल्म के सेट पर कैटफाइट जैसा कुछ नहीं होता, बल्कि हम सभी एक दूसरे की दोस्त हैं और सब मस्ती के साथ अपना अपना काम करते हैं। पहली बार सोनम कपूर ने करीना कपूर के साथ काम किया है।

वहीं हाल ही में दिल्ली में फिल्म का पहला शेड्यूल हुआ है और दीवाली के बाद मुंबई में फिल्म का अगला शेड्यूल होने जा रहा है। शशांक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण सोनम कपूर की बहन रेहा कर रही हैं, जबकि कास्ट में करीना और सोनम के अलावा स्वारा भास्कर और शिखा तलसानियां हैं। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।