सोनाक्षी सिंहा को सजाने वाले मेकअप आर्टिस्ट नीलेश परमार की हार्ट आटैक से मौत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा के मेकअप आर्टिस्ट नीलेश परमार की बीते मंगलवार को हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। नीलेश सिर्फ 30 साल के थे। सोनक्षी नीलेश को प्यार से नीलू कहकर बुलाती थी। सोनाक्षी ने नीलेश का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘Life wont ever be the same again without this one 💔 r.i.p’. नीलेश, सोनाक्षी के काफी क्लोज था। सोनाक्षी ने एक बार अपने दोस्तों को बताया था कि वो आज जिस मुकाम पर है उसका क्रेडिट नीलेश को ही जाता है।

sonakshi sinha
sonakshi sinha

बता दें कि मेकअप आर्टिस्ट नीलेश परमार सोनाक्षी की फैमिली का हिस्सा था। बात 2013 की है, गणेश चतुर्थी का दिन था और सोनाक्षी शूटिंग में बिजी थी। इसी दिन नीलेश का बर्थडे भी था, लेकिन नीलेश ने छुट्टी नहीं ली और वे सोनाक्षी के साथ काम करते रहे। सोनाक्षी को पता था नीलेश का बर्थडे है। उन्होंने सेट पर ही नीलेश की सरप्राइज पार्टी दी और केक भी काटा। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी वैनिटी वेन भी बैलून से डेकोरेट करवाई थी।

वहीं नीलेश, सोनाक्षी के साथ उनकी पहली फिल्म ‘दबंग’ से जुड़ा था। यूं तो इंडस्ट्री में कई फेमस मेकअप आर्टिस्ट थे, लेकिन सोनाक्षी ने नीलेश को ही अपने लिए चुना था। सोनाक्षी का कहना था कि नीलेश नॉन स्टॉप एंटरनेटमेंट का सोर्स है।