बेटे ने किया मासूम से रेप, मां के हैं दरोगा से अवैध संबंध

मेरठ। सरकार व पुलिस प्रशासन के लाख प्रयासों के बाद भी घिनोनी वारदातें नहीं थम रही हैं। मासूम बच्चों पर होने वाले गंभीर अपराध भी आपनी चरम सीमा पर चढ़ती जा रही हैं। मेरठ में फिर एक बच्ची के साथ हैवानियत करने का ताजा मामता सामने आया है। पड़ोस के ही युवक पर 4 साल बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। लहूलुहान हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर घटना के बाद परिजनों ने आरोपी के घर हमला कर दिया और तोड़फोड़ करनी शुरु कर दी। साथ ही गुस्साई भीड़ ने आरोपी की कार को भी कचरा करके पलट दिया और उसमें आग लगाने का प्रयास किया। जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

Son, raped, innocent, mother, illegal, relationship, sub-inspector,crime, police,meerut,
Son raped by the innocent,

दरअसल मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर-3 का है। परिजनों ने आरोप लगाया कि पड़ोस में ही रहने वाले प्रशांत चौधरी ने 5 साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ हैवानियत की और दुष्कर्म करके फरार हो गया है। घटना की जानकारी बच्ची के पिता और तमाम परिजनों को हुई तो उन्होंने लहू-लुहान हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां फिलाल बच्ची का इलाज चल रहा है। लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर आरोपी प्रशांत चौधरी के फरार होने के बाद बच्ची के परिजनों में काफी रोष है तथा गुस्साए पड़ोसियों ने आरोपी के घर तोड़-फोड़ कर दी साथ ही थाने पर जाकर जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। इस दौरान परिजनों और पुलिस के बीच काफी गहमा-गहमी और हाथापाई भी हुई। जिसके बाद पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद गुस्साईं भीड़ को शांत कराया और आरोपी प्रशांत को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Son, raped, innocent, mother, illegal, relationship, sub-inspector,crime, police,meerut,
Son raped by the innocent,

पुलिस के मुताबिक मिली जानकारी में पता चला कि आरोपी प्रशांत रिटायर्ड फौजी का बेटा है। पिता की मौत के बाद से ही प्रशांत दबंगई करने लगा और प्रशांत पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि प्रशांत की मां के मिट्ठन लाल नाम के दरोगा से अवैध संबंध है और मिट्ठन लाल दरोगा पहले थाना ब्रह्मपुरी में ही तैनात रह चुका है। जिसके चलते आरोपी प्रशांत के हौसले बुलंद रहते हैं और वह मोहल्ले में दबंगई करता है। जिसका परिणाम आज सामने उस वक्त आया जब प्रशांत चौधरी ने मौका पाकर इस मासूम बच्ची को अपना शिकार बना डाला। उधर पुलिस ने आरोपी प्रशांत चौधरी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है जबकि दरोगा मिट्ठन लाल के खिलाफ भी जांच के बाद कार्रवाई की बात की जा रही है। पुलिस का साफ कहना है कि बच्चे का मेडिकल कराया जा रहा है और रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा साथ ही दरोगा पर भी आरोपी को शह देने का मामला दर्ज किया जाएगा।

ऐसे में गंभीर सवाल ये भी है कि अब वहशी दरिंदे बच्चों को भी अपना शिकार बनाने से नहीं चूक रहे है। साथ ही पुलिस प्रशासन पर भी सवालिया निशान खड़े होते हैं, कि सरकार और सिस्टम बदलने के बाद भी अपराधी पुलिस से कतई भी डरने के लिए तैयार नहीं है और बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिसका उदाहरण फिर इस घटना के रूप में देखा जा सकता है।