शीना हत्याकांड: जांच कर रहे इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या, बेटा हुआ गायब

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस एक ऐसी मिस्ट्री है जिसे जितना सुलझाने की कोशिश करों वो उतना उलझती जाती है। अब इस केस ने एक और नया मोड़ ले लिया है। इस केस की जांच कर रहे मुंबई पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की किसी ने बेरहमी से हत्या कर दी। उनकी बॉडी शांताक्रूज ईस्ट में उनके घर पर मिली। इस वारदात के बाद से इंस्पेक्ट का बेटा औऱ परिवार का एक सदस्य गायब है।

बेटे पर मां की हत्या का शक

बता दें कि मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार खार पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। शीना बोरा का केस भी इसी थाने में दर्ज किया गया था। गानार उस टीम को हैड कर रहे हैं जो शीना बोरा केस की जांच कर रही है। इसी टीम ने इस केस की मुख्य आरोपी इंद्रांणी मुखर्जी को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक हत्या का शक गानार के बेटे पर जा रहा है। उसने एक नोट छोड़ा है जिसमें उसने अपनी मां को मारने की बात कही है। उनका बेटा वारदात के बाद से लापता है। उसका मोबाइल भी बंद जा रहा है। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले की जांच की जा रही है।

पत्नी की लाश देख हैरान रह गए गानार

इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार जब अपने घर प्रभात कॉलोनी पहुंचे तो वहां उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी डिंपल जहां पड़ी थी, वहां उनके चारों तरफ खून बह रहा था। उनके गले पर चोट के निशान थे। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इसके बाद उन्हें पास के ही अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वोकला पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। पत्नी की इस तरह बेरहमी से हुई हत्या से गानार सदमें में हैं।

जेल में है इंद्राणी मुखर्जी

मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं। साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी। उसका शव जंगल में ले जाकर दफनाने की कोशिश की गई थी। इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। हलांकि अभी तक इस केस में अभी भी कुछ पहलु दबे हुए हैं। जिनकी जांच सीबीआई कर रही है।