सामने आई कलयुगी पुत्र के घटिया करतूत

हरदोई। हरदोई में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमे महज चंद बीघा जमीन के लालच में एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही मां-बाप की जीवन लीला समाप्त कर देने का प्रयास किया। कलयुगी बेटे ने लोहे की रॉड से परिजन पर जानलेवा हमला किया। इलाके के लोगों ने चीख पुकार सुन दम्पति को बचाया और गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पुलिस के पास मामला आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार ककर लिया। लेकिन 24 घंटे बाद आरोपी पुलिस को चकमा देकर हिरासत से फरार हो गया।

son attack, father, mother, up, hardoi, police, crime, crime news
son attack on her parents

पूरा मामला थाना अतरौली के महुआटांडा इलाके का है जहां के रहने वाले शिव कुमार और उसकी पत्नी विद्यावती को उनके एकलौते पुत्र ने महज इस बात पर लोहे की रॉड से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया, क्योंकि वह 14 बीघा खेत और 1800 स्क्वैरफिट में बना मकान उसके नाम बैनामा नहीं कर रहे थे, जबकि अपनी चल अचल सम्पत्ति की वसीयत शिवकुमार अपने पुत्र के नाम पहले ही कर चुके थे।

जानकारी है कि इससे पहले भी कलयुगी भी पुत्र ने अपने मां-बाप पर जानलेवा हमला किया हुआ है। वही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन देखने वाली बात यह है कि अगले ही दिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। ऐसे में पुलिस प्रशासन पर भी काफी गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।