तो इस वजह से हुई थी सुनील और कपिल की फ्लाइट में लड़ाई

नई दिल्ली। हाल ही में आई खबरो के मुताबिक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की ऑस्ट्रेलिया से आते वक्त फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी और इसी वजह से सुनील ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। फ्लाइट में हुई इस लड़ाई पर कपिल ने सोशल मीडिया पर सुनील से माफी भी मांगी थी। लेकिन इस पर सुनील ने कपिल को कहा था की जानवरों से प्यार करते हो इंसानों से भी करो।

इस वजह से हुई थी लड़ाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लाइट में कपिल और सुनील की लड़ाई इस वजह से हुई थी क्योंकि कपिल ड्रिंक कर रहे थे और उनके साथ बैठे टीम के लोगों ने उनके खाना खाने से पहले ही खाना खा लिया था। इस बात पर कपिल को गुस्सा आ गया और उन्होनें अपनी टीम पर चिल्लाना शुरु कर दिया था। कपिल ने कहा की जब मैनें खाना नहीं खाया तो तुम कैसे खा सकते हो। कपिल काफी जोर से चिल्ला रहे थे जिस वजह से बाकी पैसेंजर्स भी डिस्टर्ब हो रहे थे। इसी बात पर जब सुनील ने कपिल को शांत करने की कोशिश की तो कपिल, सुनील पर ज्यादा भड़क और गालियां देने के साथ-साथ उनको जूते से भी मारा था।

अब यह लेंगे शो में सुनील, चंदन और अली की जगह

हालांकि बाद में कपिल ने सोशल मीडिया पर सुनील ने मांफी मांग ली थी। लेकिन सुनील अभी तक नहीं माने है और अब सुनील का साथ द कपिल शर्मा शो की टीम के सदस्य चंदन और अली असगर ने भी शो में काम करने से मना कर दिया है। अब खबर है की इनकी जगह कपिल अपने शो में राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल लेगें।