तो ये है इरफान का फिल्म ‘राब्ता’ से कनैक्शन

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कृति सेनन पहली बार एक साथ फिल्म ‘राब्ता’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी 17 अप्रैल को लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च होने के साथ ही इरफान का इससे कनैक्शन साफ हो गया। बता दें की इस फिल्म के ट्रेलर में इरफान ने अपनी अवाज दी है।

फिल्म ‘राब्ता’ को दिनेश विजन ने निर्देशित किया है और फिल्म के लॉन्च के दौरान दिनेश ने इस फिल्म में इरफान की आवाज के जुड़ने को लेकर एक काफी दिलचस्प किस्सा सुनाया।

दिनेश विजन का कहना था कि वे और इरफान एक फ्लाइट में साथ सफर कर रहे थे। इसी दौरान दिनेश ने इरफान को अपनी फिल्म के बारे में बताया, तो बातों ही बातों में उनके सामने प्रस्ताव रख दिया कि क्या वे इसके ट्रेलर में अपनी आवाज देना पसंद करेंगे। तो इरफान ने तुरंत इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया और इस तरह इरफान भी इस फिल्म का हिस्सा बन गए।

हालांकि, खबरें ये भी हैं कि दिनेश विजन इसके लिए पहले अमिताभ बच्चन की आवाज चाहते थे, लेकिन बच्चन हाल ही में बीमार हो गए और फिर उनको गर्दन में पुराना दर्द आ गया, इसकी वजह से बच्चन के साथ ये संभव नहीं हो सका। 9 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में सुशांत और कृति ने पहली बार साथ काम किया है।

ट्रेलर में रोमांटिक सीनों में दोनों की हॉट कैमिस्ट्री चर्चा का वि‍षय है। सुशांत के लिए कहा जाता है कि अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से रिश्ता तोड़कर वे कृति के साथ अफेयर कर रहे हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं, लेकिन दोनों के कॉमन दोस्त मान रहे हैं कि कुछ गलतफहमियां थीं, जो अब दूर हो चुकी हैं और दोनों फिर से साथ हो गए हैं। पहले सैफअली खान के पार्टनर रहे दिनेश विजन इस फिल्म के साथ पहली बार निर्देशन के मैदान में आ रहे हैं।