तो ये कनेक्शन है करीना के बेटे तैमूर और शाहीद की बेटी मिशा के बीच

मुंबई। तुषार कपूर के बेटे की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे अपने बच्चों को साथ नज़र आए। लेकिन इस पूरी पार्टी में सबकी नजडरे करीने के बेटे तैमुर क्यूट लुक पर टिकी रही। इस पार्टी के फोटो बीते शुक्रवार से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जितने क्यूट लुक करीना के बेचे के हैं उतने की क्यूट लुक है उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहीद कपूर की बेटी मिशा के शाहीद की बेटी इतनी क्यूट है कि शाहीद जब भी उनकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो वो वायरल हो जाती है।

फोटोज और वीडियो की बात अलग कर दें तो इन दोनों सेलेब्रिटीज के बच्चों में एक बात कॉमन है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। करीना के बेबी तैूमर और शाहिद की बेबी गर्ल मीशा, दोनों ही बच्चों को कैमरा पर लुक देना खूब आता है। इस बात का सबूत इन दोनों ही सेलेब्रिटी किड्ज की फोटोज देखकर पता चलता है। जिस तरह से वो कैमरे के सामने अपने क्यूट लुक देते हैं उससे तो यही लगता है कि उन्हें कुछ भी सिखाने की जरूरत नहीं है दोनों को ही कौमरे को सामने लुक देना खुब आता है।

बता दें कि तुषार के बेटे लक्ष्य की बर्थ डे पार्टी में करीना की गोदी में खेल रहे तैूमर पर जैसे ही कैमरा की नजर गई तैमूर ने बिना पलक झपकाए फोटो क्ल‍िक का मजा लिया। वहीं दूसरी तरफ शाहिद जितना भी अपनी बेटी को मीडिया से छुपाने की कोशिश करें मीशा मीडिया को अपनी झलक दे ही देती हैं और कैमरे के सामने अपने लुक को जाहिर कर ही देती है। बी-टाउन में सेलेब्स के ये किड्स काफी मीडिया फ्रेंडली हैं जो कैमरा के सामने बिलकुल भी शरमाते नहीं हैं और कैमरे के सामने अपने लुक को कुब इंजॉय करते हैं।