तो क्या अब कपिल के शो में सुनील ग्रोवर की जगह लेगें कृष्णा

मुंबई। हाल ही में कपिल और सुनील की लड़ाई की काफी खबरें आई थी और इस पर कपिल ने सोशल मीडिया पर सफाई भी दी थी। साथ ही कपिल नें सुनील से माफी भी मांगी थी और यह भी कहा था की वो भी सामान्य लोग ही है और जिस तरह परिवार में लड़ाई -झगड़े होता रहते है उसी तरह उनकी और सुनील की लड़ाई भी होती रहती है। लेकिन इसके बाद सुनील ने भी ट्विटर पर ट्वीट कर कपिल से अपनी नाराजगी जतार्ई थी।

हालांकि यह मामला इतना बढ़ गया की सुनील ने शो छोड़ दिया और सुनील के बाद चंदन, अली असगर और सुगंदा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया। जिसके बाद चैनल ने कपिल और सुनील को जल्द से जल्द उन के बीच हुई लड़ाई को सुलझाने के लिए भी कहा था।

अब इस पर कॉमेडियन कृष्णा कपिल के बचाव में उतरे है और कृष्णा ने कहा की मैनें कपिल के साथ कॉमेडी सर्कस में 5 साल काम किया है और मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं। इस मामले में छोटी-छोटी बातों को बढ़ा चढ़ा कर पेश किया जा रहा है। जब कृष्णा से कपिल के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया तो कृष्णा ने कहा की अभी तो फिलहाल मैं कुछ नहीं कह सकता लेकिन मैं यह भी नहीं कहूंगा की हम कभी साथ में काम नहीं करेंगे। हम साथ में काम करेंगे और कपिल का मैं फैन भी हूं।

कृष्णा ने आगे कहा की दोस्तों में झगड़ा तो होता रहता है और हर इंसान में अच्छी और बुरी चीजे होती है। वंही सुदेश ने कहा की जब कपिल बुलाएगा और ज्यादा पैसा देगा, अपने से ज्यादा पैसा देगा तो हम जरुर उसके साथ काम करेंगे। हम भी तो अमीर होना चाहते है।