तो इस वजह से अक्षय और सोनम को पद्मावती से नहीं है कोई डर

नई दिल्ली। पद्मावती को लेकर विवाद की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। पहले तो इस पफिल्म की लड़ाई करणी सेना और सेंसर बोर्ड से थी, लेकिन अब इसकी लड़ाई बढ़ते-बढ़ते आगे रिलीज होने वाली फिल्मों से हो गई है। खबर है कि ये अक्षय की फिल्म पैडमैन से क्लैश हो सकती है।

 

संजय लीला भंसाली की फिल्में बड़े बजट की भव्य फिल्में होती हैं। भंसाली की फिल्म पद्मावती तो देखने से ही बहुत बड़ी और शानदार लग रही है। अगर ये अपने समय पर रिलीज हो गी होती तो अब तक धुआंधार कमाई कर रही होती और शायद 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बन जाती। इस फिल्म के सबसे ज्यादा चांस पैडमैन से क्लैश होने के हैं।

पैडमैन एक सोशल फिल्म है। अक्षय कुमार ने कहा, ‘फिल्म पद्मावती के साथ यदि हमारी फिल्म रिलीज़ हो रही है तो मुझे इसमें किसी भी तरह का कोई कॉम्पिटिशन नजर नहीं आता। 26 जनवरी बहुत बड़ा दिन है और हफ्ता भी बड़ा है, दोनों फिल्में आ सकती हैं। हर फिल्म का अपना अधिकार होता है, जब चाहे तब रिलीज़ हो सकती है। मैं पद्मावती के लिए खुश हूं।

पैडमैन में अक्षय के साथ सोनम कपूर बी अहम भूमिका में हैं। पद्मावती को लेकर उन्होंने भी दिलचस्पी दिखाई है। उनका पूछना छा कि क्या सचमुच में पद्मावती की रिलीज डेट सामने आ गई है क्योंकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सोनम ने कहा कि हमारी फिल्म बहुत ही स्वीट और सिंपल है।मुझे बहुत खुशी होगी अगर पद्मावती रिलीज हो रही है। फिल्मों को कॉम्पिटिशन की जरुरत है।अक्षय ने कहा कि पैडमैन को बच्चों और परिवार को एक साथ बैठकर देखनी चाहिए। अब जब ये दोनों फिल्में टकराएंगी तो दर्शक क्या तय करेंगे ये देखना दिलचस्प होगा।