…तो क्या अपना शो ला कर कपिल की मुश्किले और बढ़ा सकते है सुनील

नई दिल्ली। एक तरफ अभी ही ‘द कपिल शर्मा शो’ ने अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए है तो वहीं दूसरी ओर कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद उनके शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। अब खबरें हैं कि जून तक सुनील ग्रोवर सोनी पर अपना शो ला सकते हैं।

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार अली असगर, चंदन प्रभाकार और सुगंधा मिश्रा ने तय कर लिया है कि वो कपिल के शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। खबर में दावा किया गया है कि ये तीनों कॉमेडी स्टार सुनील ग्रोवर के शो का हिस्सा बनते हुए नज़र आ सकते हैं।

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इस नए शो का नाम सुनील ग्रोवर के नाम पर नहीं होगा, क्योंकि सुनील ग्रोवर शो को अपना नाम देने से परहेज करना चाहते हैं। हालांकि आपको बता दें कि सोनी टीवी की ओर से अभी तक शो के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सुनील ग्रोवर के ‘द कपिल शर्मा शो’ में से जाने के बाद यह शो टीवी के टॉप 10 शो की लिस्ट से भी बाहर हो गया है। ऐसे में इस बात की संभावना ज्यादा है कि सुनील का शो जून तक ऑनएयर हो जाए।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अभी तक सोनी टीवी और सुनील की शो को लेकर डील फाइनल नहीं हो पाई है। कहा जा रहा है कि सुनील को दूसरे चैनल से भी नया शो शुरु करने के लिए ऑफर मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच करीब महीना भर पहले फ्लाइट में झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद से सुनील ने शो में आना बंद कर दिया और दोनों के बीच सोशल मीडिया के जरिए ही एक-दूसरे को मैसेज भेजे गए। कपिल ने सुनील को मनाने की काफी कोशिशें की, लेकिन सुनील नहीं मानें।