तो क्या इस वजह से कटप्पा ने मारा बाहूबली को!

नई दिल्ली। ‘बाहुबली द बिगनिंग’ एक ऐसी फिल्म है जिसकी एंडिग ने लोगों के मन में एक सवाल खड़ा कर दिया था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा और इस सवाल ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। इस सवाल ने फिल्म को तो फेमस किया ही लेकिन साथ ही इससे कटप्पा का किरदार और ‘बाहुबली-2’ के लिए लोगों में काफी क्रेज बड़ा है।

बता दें कि ‘बाहुबली-2’ का ट्रेलर मार्च में रिलीज होने वाला है और फिल्म इस साल अप्रेल में रिलीज की जाएगी। लेकिन अगर आप इस सवाल का जवाब पाने के लिए अप्रेल तक इंतजार नहीं कर सकते तो आज हम आपको इस सवाल का जवाब बता ही देते है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने बताया है कि फिल्म के ट्रेलर में आप सबको इसकी हिंट मिल जाएगी की आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। लेकिन असल जवाब देखने के लिए तो आप सबको 28 अप्रेल का इंतजार करना ही पढ़ेगा।

साथ ही जब उनसे उनके कटप्पा के किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि मैं यह बात तो जानता था कि कटप्पा कुछ हद तक तो फेमस होगा लेकिन मुझे यह नहीं पता था कि मेरे किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर इतने चुटकुले और मेम्स बनेगें। सत्याराज ने यह भी कहा की वो इन मेम्स को पढ़ते है और इसे काफी एन्जोए भी करते है।