…तो क्या कर्नाटक में रिलीज नहीं होगी बाहुबली-2?

मुंबई। इस साल की सबसे बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली-2 को लेकर जहां हर किसी को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है, ताकि हर किसी को इस सवाल का जवाब मिल जाए कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। इसी बीच खबर मिल रही है कि फिल्म के कर्नाटक फिल्म की रिलीज को लेकर संकट खड़ा हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, कई कन्नड़ संगठनों ने इस फिल्म के राज्य में रिलीज होने का विरोध किया है और कहा है कि वे इसे रिलीज नहीं होने देंगे। जानकारी के अनुसार, सारा मामला तेलुगू अभिनेता सत्यराज का है, जिन्होंने बाहुबली-2 में कटप्पा का रोल किया है, उनको लेकर कुछ कन्नड़ संगठनों में नाराजगी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सत्यराज ने कई सालों पहले जब कावेरी नदी के पानी को लेकर तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच हिंसक टकराव की स्थिति हो गई थी, तो कहा जाता है कि सत्यराज ने कर्नाटक की भूमिका की आलोचना की थी। उस वक्त भी सत्यराज की टिप्पणी को लेकर राज्यभर में नाराजगी फैली थी और इसी को लेकर ये संगठन बाहुबली-2 को रिलीज न होने देने की बात कह रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, बाहुबली-2 की टीम ने विरोध कर रहे संगठनों से संपर्क किया है और हल निकालने की कोशिश हो रही है। फिल्म में काम करने वाले अभिनेता राणा दुग्गपति ने कहा है कि इस समस्या का समाधान होने की उम्मीद है, क्योंकि सत्यराज ने जो कहा था वो दस साल पहले कहा था और विरोध होने पर उन्होंने माफी भी मांगी थी। राणा दुग्गपति का कहना है कि माफी मांगने के बाद इसे फिर से मुद्दा बनाने का कोई तर्क नहीं है।