महिला का मोबाइल छीन कर भाग रहे युवक को भीड़ ने पीटा, हुई मौत

दिल्ली में लूट की कोशिश कर रहे एक शख्स को लूट करना इतना भारी पड़ गया की बात उसकी जान पर बन गई। लूट की कोशिश कर रहे एक युवक को भीड़ ने इतना ज्यादा पीटा की उसकी मौत हो गई। पुलिस का इस संबंध में कहना है कि एक महिला की तरफ से शिकायत दायर की गई थी। महिला के अनुसार दो लोग स्कूटर पर आए थे और एक युवक ने महिला का मोबाइल फोन छील लिया। ऐसे में जब महिला ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनके दो साथी और मौके पर आ गए और युवक को पीटना शुरू कर दिया। ऐसे में एक युवक ने अपनी जेब से चाकू निकाल लिया। ऐसे में घटना पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए।

crime, delhi, chori, mobile chori, snatcher beaten, police
Crime

घटनास्थल पर इकट्ठा हुए स्थानीय लोगों ने आरोपियों में से एक आरोपी को पकड़ लिया। जबकि तीन आरोपी भागने में कामयाब हो गए। भीड़ के हत्थे चढ़े आरोपी का नाम रमेश बताया जा रहा है। भीड़ के द्वारा आरोपी को पकड़ लेने के बाद उसकी पिटाई शुरू हो गई। भीड़ ने आरोपी को इतना ज्यादा पीटा की वह अधमरा हो गया। लोगों ने रमेश की खूब पिटाई कर डाली। वही सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे भीड़ से आरोपी को छुड़ाया।

पुलिस ने तुरंत ही रमेश को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और इलाज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस से कहा की वह सोना चाहता है और पुलिस ने आरोपी को सोने की इजाजत दे दी। लेकिन सोने के बाद आरोपी नींद से नहीं उठा और उसकी मौत हो गई। वही पूरी घटना दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके की है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।