यूथ के सिर चढ़ा स्नैपचैट का बुखार

नई दिल्ली। मोबाइल फोन और उसके गेम्स का क्रेज तो आपने लोगों के बीच काफी देखा होगा। लेकिन इन दिनों आपने सोशल मीडिया पर अक्सर लोगों को तरह-तरह के शक्लों ने ध्यान अपनी तरफ काफी खींचा है। ये फेस दिखने में बड़े ही क्यूट और अट्रैक्टिव लगते है। इन फीचर्स को कई सारी कंपनियों ने लॉन्च किया है जिसे आप किसी भी एन्ड्रायड फोन से डाउनलोड कर सकते है। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए बस आपको अपने फोन के प्लेस्टोर ऑप्शन में जाना होगा और स्नैपचैट लिखना होगा। ऐसा करने पर आपको कई सारे ऑप्शन दिखाई देंगे जिसे आप अपन मर्जी के अनुसार डाउनलोड कर सकते है।

life_s_4

अलग-अलग तरह की मिलेगी पिक्चर्स:-

लोगों में स्नैपचैट के बढ़ते क्रेज को देखते हुए कई कंपनियों ने अलग-अलग तरह के फीचर लॉन्च किए है जिस पर एक क्लिक करके आप मनचाही पिक्चर पा सकते हैं। इस ऐप को ओपन करने पर आपके फोन का फ्रंट कैमरा ऑन होगा जिसके ठीक नीचे स्क्रीन पर डिफरेंट टाइप के फीचर दिखाई देंगे। इन फीचर्स में से किसी भी एक फीचर पर क्लिक करके आपको मनचाही पिक्चर मिल जाएगी। इस फीचर में आपको मधुमक्खी, रैबिट, बिल्ली, क्वीन, प्रिंसेस, किंग कई तरह के फीचर है जो कि इस समय यूथ के बीच काफी फेमस हो रहे है। इसके साथ ही इस ऐप से आप स्पेशल फीचर के साथ वीडियो भी बना सकते है। इन सभी फीचर में सबसे ज्यादा स्पीकिंग बिल्ली और रैबिट वाले फीचर लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है।

snapchat

सोशल मीडिया पर छाया स्नैपचैट का जलवा:-

स्नैपचैट वाली ऐप ज्यादातर युवा अपने फोन पर डाउनलोड कर रहे है। जिसे वो अपने सोशल मीडिया पर भी काफी साझा कर रहे है। यहां तक की ये ऐप एक तरह का ट्रेंड बन गया है। जिसे लोग अपने खाली समय में तरह-तरह की पिक्चर क्लिक करके दोस्तों में शेयर कर रहे है।

snapchat1