तस्करों ने कस्टम विभाग पर किया जानलेवा हमला, हुए फरार

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर के अमौना गांव में कस्टम विभाग की टीम ने छापेमारी की, छापेमारी के दौरान तस्करों ने कस्टम टीम पर जान लेवा हमला कर दिया तथा गोदाम में रखे सामान लेकर भागने मे सफल रहे। छापेमारी में कस्टम विभाग की टीम ने 45 बोरा काली मिर्च और एक बोरा इलाइची बरामद की है।

कस्टम विभाग को सूचना मिली थी किअमौना गांव में इस्लाम के घर तस्करों ने भारी मात्रा में सामान इकट्ठा रखा है। इस सूचना के आधार पर कस्टम विभाग ने छापमारी की। वही कस्टम विभाग का कहना है कि सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है लेकिन तस्करों ने छापेमारी के
दौरान उनके टीम पर जान लेवा हमला कर दिया तथा सामान लेकर भागने में सफल रहे।वहीं पुलिस का कहना है कि कस्टम विभाग की टीम सादी वर्दी में बिना सूचना दिए आये थे जिसके बाद कस्टम टीम पर हमला हुआ है। पुलिस का कहना है कि तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
जिले मे छापेमारी करने आयी कस्टम टीम पर हमला होना इस बात का सबूत है कि तस्करों का हौसला कितना बुलंद हो गया है। आपको बता दें कि नेपाल बॉर्डर की 68 किलोमीटर की खुली सीमा है और इस सीमा की निगरानी के लिये एसएसबी और पुलिस टीम लगी है। सीमा से लगभग 23 किलोमीटर में तस्करों का गोदाम होना और भारी मात्रा में तस्करी का सामान मिलना कही न कही पुलिस और एसएसबी को कटघरे में खडा करने काम कर रहा है।