हथियारों के साथ तस्करों को किया गिरफ्तार

मथुरा। जिले के थाना हाइवे इलाके में स्वाट टीम को उस समय एक बड़ी सफलता मिली। जब स्वाट टीम ने चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के लिए ले जाए जा रहे हथियारों के जखीरे के साथ 2 लोगों वीरेश कुमार और राधा स्वामी को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इनके कब्जे से 20 अवेध हथियार जिनमे 4 पिस्टल ,1 रिवाल्वर और कई बन्दूक शामिल है इनको जब्त किया ।

प्रदेश में विधान सभा चुनाव के मद्देनजर अवैध असलाह धारियों और अपराधियों पर नकेल कसना पुलिस प्रशासन ने सख्ती के साथ शुरू कर दिया है । इसी के तहत मथुरा की स्वाट टीम को मुखबिर द्धारा एक सुचना मिली सटीक सूचना के आधार पर स्वाट टीम ने स्कॉपियो गाडी को पकड़ा जिसमे 4 अपराधी अवैध हथियारों के साथ जा रहे थे पुलिस ने नाकाबंदी कर स्कोर्पियो को रोका जिसमे से 2 अपराधी भागने में सफल हो गए और 2 अपराधियों को पुलिस ने हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी मोहित गुप्ता ने बताया की पुलिस ने इनके कब्जे से एक रायफल 4 पिस्टल,एक रिवाल्वर ,तीन पोनिया रायफल,एक बन्दूक,और दस तमंचे बरामद किये है ये गैंग चुनावो में गड़बड़ी और अराजकता फैलाने के लिए हथियार ले जा रहे थे और इस गैंग के अन्य लोगो की तलाश की जा रही है इन् लोगो के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है ।

योगेश शर्मा, संवाददाता