पुरानी दोस्त एकता कपूर के भतीजे से मिली स्मृति ईरानी, फोटो हो रही वायरल

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी पुरानी दोस्त और प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई तुषार कपूर के बेटे के साथ एक फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। तुषार के बेटे के साथ स्मृति काफी खुश नज़र आ रही हैं।

बता दें कि हाल ही में जब स्‍मृति इरानी अपनी पुरानी दोस्त एकता से मिलने गई तो वहां उन्हेंने कुछ समय तुषार के बेटे के साथ भी गुजारा। तुषार के बेटे के साथ इन पलों को स्मृति ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि दोस्त भी किसी फैमली से कम नहीं होते।
गौरतलब है कि तुषार सरोगेसी के सहारे पिता बने हैं और उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। तुषार और उनकी बहन एकता अक्सर ही लक्ष्य के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं।

बेटो को लेकर तुषार का कहना है कि मैं पिता बनकर बहुत खुश हूं। तुषार ने आगे कहा कि मेरे मन में काफी समय से पिता बनने की इच्छा थी और आज मेरा बेटा लक्ष्य मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी की वजह है। इससे पहले आमिर खान भी सरोगेट मदर के जरिए बाप बन चुके हैं। सरोगेसी के जरिए उन्हें और किरण राव को आजाद नामक बेटा हुआ था। वहीं शाहरुख भी आईवीएफ तकनीक के जरिए अबराम के पिता बने थे।