सपा नेता ने बीजेपी को लिया आड़े हाथों

हरदोई जनपद के कद्दावर नेता व सपा से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने प्रेस वार्ता के दौरान सूबे के कई मामलों पर चर्चा की और प्रेस वार्ता के दौरान चीन की हरकतों पर पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है की चीन हिंदुस्तान को हल्के में ले रहा है। उन्होंने कहा चीन के पीएम उनसे मिले थे तो क्या बात हुई है। हरदोई रायबरेली में हुए नरसंहार मामले पर सपा राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री पर वार किया। वही धर्म संप्रदाय पर बयान पर उन्होंने स्वामी प्रसाद मोर्या की निंदा की और कहा की उन्हें तत्काल इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मोर्या को सीएम को तत्काल बर्खास्त करना चाहिए।

वहीं अयोध्या राम मंदिर मामले पर नरेश अग्रवाल का बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर माननीय उच्च न्यायालय के आदेश की अवहेलना हुई तो सपा उसका घनघोर विरोध करेगी उन्होंने पत्थर पहुचने के मामले में योगी सरकार पर कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार खुद  बताए कि ये पत्थर विवादित स्थल के लिए लाए जा रहे हैं या फिर यज्ञशाला के लिए लाए जा रहे हैं।

वही राष्ट्रपति चुनाव के लिए मुलायम पर तंज कस्ते हुए कहा की हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हैं और उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव मीरा कुमारी को समर्थन का मन बनाया है और सपा उन्ही को समर्थन करेगी। सपा  राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने जीएसटी  कानून को कला कानून बताया और कहा की केंद्र में उनकी सरकार अगर आई तो जीएसटी का खात्मा कर देगी। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के नेता लालू प्रसाद यादव को सीबीआई द्वारा फंसाने में केंद्र का हाथ है। उन्होंने कहा की राजनीति में बदले की भावना से कार्रवाई नहीं होनी चाहिए ।