शाहजहांपुर में महिला की गला रेतकर हत्या

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह रोड के किनारे एक अज्ञात महिला की गला कटी लाश पङी होने से गांव में हङकप मच गया।मृतक महिला की उम्र करीब तीस साल बताई जा रही है। गांव वालों को पता चलते ही मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। उसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से महिला के बारे में पूछताछ की लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने आसपास के गांव में भी लोगो से महिला के बारे में पता किया लेकिन वहां से भी महिला की कोशिश शिनाख्त नहीं हो सकीं फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की पहचान की कोशिश की जा रही है।

death

घटना पुवायां थाना क्षेत्र के उमरिया कल्याणपुर गांव के पास की है। यहां आज सुबह गांव का ही सर्वेश साईकिल से अपने खेत में जा रहा था। सर्वेश जैसे ही गांव से निकलकर रोड पर आया था रोड के किनारे एक महिला की लाश पङी देखी उसकी लाश के आसपास खून भी बिखरा पङा था सर्वेश ने पास में जाकर देखा तो महिला का गला कटा हुआ था घबराए सर्वेश ने फौरन अपने गांव फोन कर पूरी बात बताई जिसके ग्रामीण मौके पर पहुचे पहले तो ग्रामीणों ने पहचान करने की कोशिश की लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी। उसके ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों से महिला के बारे में पूछताछ की लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकीं जिसके बाद आसपास के गांवों में भी महिला के बारे में पूछा गया। लेकिन वहां भी उस महिला की पहचान नहीं हो सकीं जिससे बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि महिला के शव के पास पुलिस को एक डायरी मिली है जो धार्मिक बताई जा रही है उसमे एक फोन नंबर लिखा था। जिस पर पुलिस ने फोन कर महिला के बारे में जानने की कोशिश भी की। वह नंबर लखीमपुर का बताया जा रहा है। लेकिन पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी नहीं बता रही है।

सीओ अरूण कुमार ने बताया कि एक अज्ञात महिला की लाश मिली है महिला की गला काटकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है जांच की जा रही है। साथ ही पहचान करने की भी कोशिश की जा रही है।

 

rp_abhishek-singh-chauhan_shahjahanpur-up अभिषेक चौहान. संवाददाता