गायिका ने ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक पर लगाया यौनशोषण का आरोप

वाशिंगटन। एक गायिका ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक कोरे लेवांडोवस्की पर कथित यौन शोषण का आरोप लगाया है। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। गायिका जॉय विल्ला ने शनिवार को एक साक्षात्कार में कहा कि उनके साथ एक तस्वीर के लिए पोज देने के बाद कोरे लेवांडोवस्की ने उन्हें कई बार पीछे से छूआ था। अमेरिकी वेबसाइट पोलीटिको के मुताबिक,यह घटना ट्रंप के राष्ट्रपति पद पर रहने के एक साल पूरे होने पर यहां नवंबर में ट्रंप इंटरनेशनल होटल में एक पार्टी के दौरान हुई।

trump
trump

बता दें कि गायिका का कहना है कि मैं सिल्वर रंग की सूट और स्ट्रेची पैंट पहने हुई थी और तस्वीर खिंचवाने के बाद उन्होंने मुझे पीछे से जोर की थपकी दी। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि जब उन्होंने लेवानडोवस्की से कहा कि वह यौन उत्पीड़न को लेकर उनके खिलाफ शिकायत कर सकती हैं तो उन्होंने एक बार फिर से उन्हें छूते हुए जवाब दिया, ‘‘करो , मैं निजी क्षेत्र में काम करता हूं।

वहीं गायिका का कहना है कि वह लेवानडोवस्की की ताकत और रसूख तथा ट्रंप के साथ उनके करीब संबंध को लेकर उनके खिलाफ बोलने से हिचक रही थी। विल्ला ने पार्टी की एक तस्वीर ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा, ‘‘मैंने उन्हें रुकने को कहा और उन्होंने फिर से इसे किया। मैं उनके व्यवहार से स्तब्ध और शर्मिंदा थी।