जिन्दा हैं श्वेता तिवारी, मरने की खबर थी अफवाह

मुंबई । बिग बास की विजेता रहीं छोटे परदे की बड़ी स्टार मानी जाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी को आज अपनी मौत की अफवाह से परेशान होना पड़ा। सुबह सवेरे से सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की मौत को लेकर मैसेज वारयल होने लगे। जब ये मैसेज तेजी से फैलने लगे, तो श्वेता तिवारी के पतिदेव अभिनव कोहली को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा।

सोशल मीडिया पर अभिनव कोहली ने सफाई देते हुए लिखा कि श्वेता पूरी तरह से स्वस्थ हैं और मैं नहीं जानता कि उनको लेकर इस तरह की बकवास किसने और कैसे शुरु की होगी। उन्होंने माना कि इन बेबुनियादी मैसेज से वे, श्वेता, उनका परिवार, दोस्त सब परेशान हो गए।

उधर, श्वेता तिवारी ने भी इस मौत की अफवाह पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उनके साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। वे याद करती हैं कि सोशल मीडिया पर इससे पहले भी दो बार उनको मारा जा चुका है। वे कहती हैं कि ऐसी अफवाहों पर हंसी के अलावा कुछ और नहीं किया जा सकता।

श्वेता तिवारी से पहले कुछ दिनों पहले वरिष्ठ अभिनेत्री फरीदा जलाल के बारे में भी इसी तरह की मौत की अफवाह उड़ा दी गई थी। राजपाल यादव, ऐश्वर्या राय को लेकर भी ऐसी अफवाहें उड़ती रही हैं।