श्वेता रोहिरा ने बदला अपना लुक…अब दिखने लगी है ऐसी

मुंबई। सलमान खान की मुंहबोली बहन के तौर पर सबसे ज्यादा मशहूर होने वाली श्वेता रोहिरा की एक दूसरी पहचान अभिनेता पुल्कित सम्राट के साथ जुड़ती है, जिनकी वे अब एक्स वाइफ हो गई हैं। हाल ही में श्वेता और पुलकित के बीच तलाक की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। पुलकित से रिश्ते तोड़ने के बाद श्वेता अब बिल्कुल एक नए अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने नए लुक्स के बारे में कहा है कि जब मैंने अतीत का एक चैप्टर ही हमेशा के लिेए बंद कर दिया, तो फिर लगा कि एक नया लुक भी जरुरी है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अब अपनी जिंदगी नए सिरे से आगे बढ़ाने जा रही हूं, इसलिए हेयर स्टाइल से लेकर लुक्स तक को चेंज किया है। अपने भविष्य को लेकर उनका कहना है कि बतौर एक्टर उनको कई प्रस्ताव मिले हैं, जिन पर वे विचार कर रही हैं और जल्दी ही इस मामले में कोई फैसला भी कर लेंगी। उनका मानना है कि इस बारे में वे जल्दबाजी नहीं करना चाहती और वैसा कोई रोल करना पसंद करेंगी, जिसके साथ वे सहज रह सकें।

श्वेता ने इसी नए अंदाज के लिए अपना वजन भी कम किया है। इस नए लुक के लिए उनको किससे प्रेरणा मिली,तो उनका जवाब था कि मैं खुद की प्रेरणा हूं, लेकिन स्कूल के दिनों से मैं लेडी डायना (ब्रिटेन की दिंवगत राजकुमारी) को बहुत पसंद करती आई हूं और खास तौर पर उनकी हेयर स्टाइल से बहुत प्रभावित रही हूं। इसीलिेए मैंने स्कूल दिनों के बाद अब उनके जैसा हेयर स्टाइल करने का फैसला किया। एक्टिंग के अलावा श्वेता लेखन में भी सक्रिय रही हैं और टीवी शोज लिख चुकी हैं।

पुल्कित सम्राट के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी में उस वक्त खलल पड़ी थी, जब पुल्कित ने टी सीरिज की फिल्म सनम रे में काम किया था और इस फिल्म में वे यामी गौतम के साथ काम कर रहे थे। शूटिंग के दौरान ही यामी के साथ पुल्कित के अफेयर की खबरें मीडिया में आने लगीं। श्वेता ने खुले तौर पर अपनी शादी के ब्रेकअप के लिए यामी गौतम को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि उन्होंने मेरा घर तोड़ दिया। दिलचस्प बात ये है कि यामी से रिलेशनशिप के चक्कर में पुल्कित अपनी पत्नी से अलग हुए और रितिक रोशन के साथ काबिल मिलते ही यामी ने भी उनसे किनारा कर लिया।