‘रोडीज राइजिंग-14’ की विनर बन हरियाण की एक और बेटी ने किया कमाल

नई दिल्ली। हरियाणा की बेटियों को जलवा चारो ओर है फुर चाहे वो क्रिकेट का मैदान हो या रैंप हर दौड़ में हरियाणा कि बेटियों ने माजी मारी है। इस बार भी हरियाणा की छोरी ने कमाल दिखाया। और 28 साल की श्वेता मेहता बीते शनिवार को एमटीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘रोडीज राइजिंग-14’ की विनर बन गईं। अभी पिछले ही महीने हरियाणा की मनुषि चिल्लर एफबीबी कलर्स फेमिना ‘मिस इंडिया 2017’ की विजेता बनी थीं।

daughter, Winner, Haryana, Roadies Rising-14, shweta mehta
shweta mehta

बता दें कि मनुषि एक मेडिकल स्टूडेंट थी और श्वेता पेशे से इंजिनियर है। इस खिताब में के लिए नेहा धूपिया की टीम की श्वेता का मुकाबला प्रिंस नरुला की टीम के बसीर अली से हुआ था। झांसी से शुरू हुआ रोडीज का ये सफर ग्वालियर, आगरा, अमरोहा और पानीपत से होते हुए कुरुक्षेत्र में खत्म हुआ। फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता जेराई वुमन फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप 2016 का खिताब भी जीत चुकी हैं।

साथ ही श्वेता ने कहा कि नेहा मैम चाहती थीं कि कोई लड़की ही शो को जीते जब मेरा नाम लिया गया तो वह बहुत खुश हुई। मैने उनसे वादा लिया था कि अगर मैं शो जीत गई तो उनके स्टाइलिश को मेरे बाल स्टाइल करने होंगे। हम दोनों ने ही अपना वादा पूरा किया। ‘रोडीज राइजिंग-14’ की विनर बनने के बाद श्वेता ने कहा कि यह एक सपना पूरा होने के जैसा है। श्वेता ने यह भी कहा कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।