कांस से लौटते ही ‘संघमित्रा’ से अलग हुईं श्रुति

मुंबई। इस बार के कांस फिल्म फेस्टिवल में सबसे चर्चित फिल्मों में तमिल फिल्म ‘संघमित्रा’ रही, जिसकी नायिका के तौर पर कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने कांस में हिस्सा लिया था। फिल्म के संगीतकार एआर रहमान ने कांस के मंच से फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया था। कांस से लौटते ही इस टीम के बीच मतभेद इतने गहरा गए कि श्रुति हासन इस फिल्म से अलग हो गईं।

फिल्म के निर्माता की ओर से सोशल मीडिया पर दिए गए मैसेज में इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा गया कि अवांछनीय कारणों के चलते हमारी फिल्म में श्रुति हासन काम नहीं कर रही हैं। मैसेज में इन कारणों को लेकर कुछ नहीं कहा गया। इसे लेकर अब श्रुति हासन की ओर से भी प्रतिक्रिया आ गई है। उनके अधिकारिक प्रवक्ता की ओर से मीडिया बयान में कहा गया है कि वे इस फिल्म का अब हिस्सा नहीं हैं।
बयान में निर्माताओं को लेकर कहा गया है कि इस फिल्म को बनने में दो साल लगेंगे, लेकिन अभी तक न तो तैयार स्क्रिप्ट दी गई है और न ही डेट्स का शेड्यूल उनको बताया गया है। ऐसे में दूसरी फिल्मों की योजनाओं को देखते हुए श्रुति का इस फिल्म में बने रहना मुश्किल हो गया था।
सूत्र बताते हैं कि कांस में ही फिल्म के हीरो जयम रवि और निर्देशक सी सुंदर के साथ श्रुति का विवाद हो गया था, जिसके बाद उनका साथ काम करना मुश्किल लग रहा था, लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि निर्माताओं की ओर से सोशल मीडिया पर इसकी खबर शेयर की जाएगी। नौ जून को श्रुति की हिन्दी फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ रिलीज होने जा रही है, जिसमे उनके हीरो राजकुमार राव हैं।