गैस गोदाम के मैनेजर की गोली मारकर की हत्या

मेरठ। जनपद में एक गैस गोदाम के मैनेजर की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मैनेजर को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है जहां चल उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर मोर्चरी में भेज दिया है। 4 हमलावर 2 बाइकों पर सवार होकर गैस लेने आए थे, गैस लेने के दौरान गोदाम के मैनेजर से किसी बात पर कहासुनी हो गई। कहासुनी के बीच एक युवक ने गैस गोदाम के मैनेजर को गोली मार दी और हमलावर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

shot, killing, Gas warehouse, manager, police, crime, gun
Gas warehouse manager

मेरठ के थाना भावनपुर के गंगानगर में एचपी कम्पनी की रमन गैस एजेंसी है। आज गैस एजेंसी पर 4 युवक गैस लेने पहुंचे थे। मैनेजर उस समय आफिस के काम में व्यस्त था, तो अज्ञात युवकों ने मैनेजर से गैस होने की जानकारी ली और कहा कि उन पर नकद धनराशि नही है, वह डेबिट कार्ड से पेमेंट करेंगे। मैनेजर ने मशीन न होने की बात कहते हुए गैस देने से इंकार कर दिया। इसी पर मैनेजर अनिल और अज्ञात हमलावरों में कहासुनी हो गई। अनिल जब तक इन युवकों की बात को कुछ समझ पाता तब तक एक युवक ने पिस्टल से गोली चला दी 4 गोलीयां लगने से अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद अनिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिये आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

हालाकि पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे कोई रंजिश हो सकती है फिलहाल पुलिस सब बिंदुओं पर जांच कर अज्ञात हमलावरों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है। लेकिन मेरठ में आए दिन हो रही हत्याओं से लगता है कि मेरठ में बदमाशों से पुलिस का इकबाल खत्म जो हो चुका है।