डांस के लिए किया डांसर ने मना तो मार दी गोली

चंडीगढ़| पंजाब के बठिंडा जिले में एक शादी समारोह में शराब के नशे में चूर एक व्यक्ति के साथ डांस करने से मना करने पर डांसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि डांसर को बिल्कुल नजदीक से गोली मारी गई।कुलविंदर कौर ने शादी समारोह में मौजूद एक अतिथि के साथ डांस करने से इनकार कर दिया था। वह अतिथि शराब के नशे में था। इस पर उस व्यक्ति ने डांसर को करीब से गोली मारी दी।पुलिस ने इस बीच चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

crime

इसमें शादी स्थल का मालिक और गोली मारने वाले व्यक्ति के दो दोस्त शामिल हैं। थाना प्रभारी दलजीत सिंह ने कहा कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गए।घटना बठिंडा के मौर मंडी कस्बे में अर्शीवाद मैरिज पैलेस में शनिवार देर शाम हुई। बताया जाता है कि कुलविंदर कौर दो माह की गर्भवती थी और गोली लगने से मंच पर ही गिर पड़ी। इस बीच उसके डांसर साथी और आर्केस्ट्रा के अन्य साथी प्रस्तुति देते रहे, उन्हें हादसे का तभी पता चला जब कुलविंदर की मौत हो चुकी थी। कानूनन शादी समारोह में हथियार लेकर जाना वैध नहीं है।

हरियाणा के करनाल शहर में पिछले महीने घटी इसी तरह की एक घटना में शादी समारोह में पहुंची स्वयंभू संत, साध्वी देव ठाकुर और उनके साथियों की फायरिंग की वजह से एक महिला की मौत हो गई थी और दो अन्य जख्मी हो गए थे।