जूते के चक्कर में फंसी ‘जॉली एलएलबी 2’

नई दिल्ली। ‘जॉली एलएलबी 2’ फिल्म का कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था लेकिन उसके रिलीज होते ही फिल्म पर संकट के बादल मंडराने लगे है। दरअसल फिल्म के एक डायलॉग को लेकर जूता कंपनी ने उसके बेइज्जती करने का आरोप लगाते हुए फिल्म को लीगल नोटिस जारी कर दिया है।

akshay-kumar

ट्रेलर के एक सीन में अनु कपूर ने अक्षय कुमार से पूछा है कि …का जूता पहनकर, टुच्ची सी टेरीकॉट की शर्ट पहनकर ..हमसे जुबान लड़ा रहे हैं। इसी संवाद को लेकर बेहद पुरानी जूता कंपनी ने फिल्म को नोटिस भेजा है। इस नोटिस में कहा गया है कि ब्रांड की इमेज खराब करने के लिए जान बूझकर इस डायलॉग का इस्तेमाल किया गया जिससे कंपनी की छवि खराब हुई है।

कुछ दिन पहले खिलाड़ी कुमार ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी का 2 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया था। ट्रेलर को लॉन्च करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, जॉली आ गया…लड़ेगा उसका सबसे बड़ा केस। ये रहा जॉली 2 का ट्रेलर उम्मीद है कि आपको पसंद आएगा।

 

2 मिनट 37 सेकेण्ड के इस ट्रेलर में आपको बेहतरीन डॉयलॉग के साथ दमदार अदाकारी का तड़का देखने को मिलेगा। इस ट्रेलर में अक्षय कुमार वकील की भूमिका में नजर आ रहे है जिसमें उनके साथ हुमा कुरैशी भी नजर आ रही है। ये फिल्म 2013 में आई जॉली एलएलबी का सीक्वल है जिसमें अरशद वारसी के साथ अमृता राव नजर आई थी वहीं इस फिल्म में अक्षय के साथ हूमा कुरैशी दिखाई देंगी। सुभाष कपूर ने इस फिल्म को लिखा है जो कि 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।