शिवपाल ने कहा भ्रष्ट नौकरशाहों बख्शा नहीं जाएगा

लखनऊ। यूपी के गोंडा में कर्नलगंज एल्गिन चरसड़ी बांध टूटने के बाद इलाके के आई बाढ़ से लगभग एक दर्जन गांव जलमग्न हो गए जिससे ग्रामीणों को तबाही का सामना करना पड़ा, अधिकारियों की लापरवाही के चलते बांध टूटने के बाद आज सूबे के कैबिनेट मंत्री ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया। सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव नें बाढ़ग्रस्त इलाके का हवाई सर्वे किया साथ ही प्रशासनिक और सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर बाढ़ के बचाव एवम राहत कार्यों की समीक्षा की।

Shivpal 01

शिवपाल सिंह यादव नें बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटी और मंच से नौकरशाहों और इंजीनियरों को जमकर लताड़ा। शिवपाल ने यहां पर कहा कि बाढग़्रस्त इलाके में लापरवाही बरती गयी और अधिकारियों व ठेकेदारों की लापरवाही से बांध कटा है जल्द ही उनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने यह भी साफ किया कि इस समय सबसे ज्यादा भ्रष्ट नौकरशाह हैं। केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा की नदियों को उपेक्षित किया गया है और सपा सरकार ने नदियों और नहरों को पुनर्जीवित करने का काम किया है।

शिवपाल सिंह यादव नें प्रदेश में हो रहे जमीनों पर कब्जे पर सख्त रुख दिखाते हुए कहा की जो लोग कब्ज़ा कर रहे है चाहे वह हमारी पार्टी के लोग हो या दूसरी पार्टी के लोग उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की जायेगी। शिवपाल ने यहां पर एलान किया की एल्गिन बांध को 5 किलोमीटर तक बनाया जाएगा।