वीडियो: तो इसलिए विराट कोहली और शिखर धवन को आया इस बच्ची की मां पर गुस्सा

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सबसे तेज बल्लेबाज विराट कोहली और शिखर धवन ने वनडे सीरीज से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बच्ची का मां उसे मार धमका कर गिनती याद कराने की कोशिश कर रही है और बच्ची मां से प्यार से पढ़ाने की गुहार लगा रही है। इस वीडियो से दोनों क्रिकेटर भावुक हो गए हैं। दोनों ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने मन का बात भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखी है।

virat kohli, shikhar dhawan

बता दें कि धवन ने वीडियो को शेयर करते हुए बच्ची को पढ़ाने के तरीके पर सवाल उठाए हैं। धवन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लिखा कि आपने अब तक जीतने भी वीडियो देखे हैं उनमें से ये वीडियो सबसे ज्यादा परेशान करने वाला है। धवन का कहना है कि मां-बाप होने के नाते हमे अधिकार है कि हम अपने बच्चों को आगे बढ़ाए। लेकिन ये वीडियो देखकर बहुत बुरा लगा कि वह महिला भावनात्मक, मानसिक और शारीरिक रूप से बच्ची को प्रताड़ित (गाली) कर रही है, ताकि वह जल्दी ही 5 तक की गिनती सीख जाए।

वहीं विराट ने भी इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर कर इसे दर्दनाक बताया है। उन्होंने लिखा है कि बच्ची के दर्द और गुस्से का ख्याल नहीं रखा गया। पढ़ाने के ‘इगो’ का इतना जोर है कि इसके आगे दयाभाव दिखता ही नहीं। यह चौंकाने वाला है। बच्चे को कभी भी धमकाकर सिखाया नहीं जा सकता।

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें