जीबी रोड का धंधा हुआ मसाज पार्लरों में शिफ्ट

नई दिल्ली। जीबी रोड जहां होता है जिस्मफरोशी का धंधा कोठों की बदनाम सीढ़ियां छोड़ने लगा है अब इसका सबसे महफूज ठिकाना मसाज सेंटर बन चुका है वही मसाज और स्पा सेंटर जो नामी गिरामी कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स और कॉलोनियों के अंदर फ्लैट्स तक में खुल चुके हैं। सेंट्रल दिल्ली में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास जिस जीबी रोड से गुजरते समय आम लोग नाक-भौं सिकोड़ते हैं, आज वही ‘जीबी रोड’ शहर की कई कॉलोनियों में खुल चुका है। कुछ बदला है तो सिर्फ धंधे का तरीका। देह का धंधा कोठों के घिनौने माहौल से निकलकर मसाज और स्पा सेंटर का कॉरपोरेट लुक ले चुका है।

Gb road sex worker

जीबी रोड एक ऐसा बाजार है जहां गरीबी के नाम पर लड़कियों की जिस्म फरोसी का धंधा किया जाता है। देश के हर कोने से यहां लड़कियों को लाकर बेचा जाता हैं बेचने वाले तो अपनी रकम लेकर निकल जाते हैं लेकिन इसके बाद इन लड़कियों की जिन्दगी नरक से भी बदत्तर हो जाती हैं एक ऐसी जगह है जीबी रोड जहां से ये चाह कर भी नहीं निकल सकती हैं। यहां कोई किसी का दुख दर्द बांटने नहीं अपने जिस्म की भूख मिटाने आते है सालों से यह धंधा धड़ल्ले से चल रहा हैं।

जीबी रोड कस्टमर से खींचतान लूटपाट चाकूबाजी चोरी झपटमारी आदि के लिए इतना कुख्यात हो चुका है कि कोठों की सीढ़िया चढ़ना हर किसी के बस की बात नहीं वहां तो पके हुए कस्टमर ही पहुंचते हैं।