शत्रुघ्न ने किया पीएम मोदी पर वार, कहा सांप्रदायिकता फैलाना बंद करें

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी पाकिस्तान वाली बात पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। शत्रुघ्न ने पीएम मोदी की गुजरात चुनाव को प्रभावित करने में पाकिस्तान की भूमिका के आरोपों के लिए आलोचना की है। हालांकि शत्रुघ्न ने पीएम मोदी का नाम नहीं लिया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो हवा में सांप्रादयिकता घोल रहें हैं। विकास मॉडल पर बात करते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि सर नए कहानी, ट्वीस्ट और टर्न की बात करने से ज्यादा अगर विकास मॉडल की बात करें तो ज्यादा अच्छा होगा। माहौल को सांप्रदियक करना बंद करें और वापस से अच्छे ढंग से चुनाव और राजनीति करें।

 

शत्रु ने ट्वीट कर मोदी पर सवाल दागा कि आप अविश्वसनिय कहानियां लेकर क्यों आ रहे है। अब पाकिस्तान के उच्चायुक्त और जनरलों को घसीटना अविश्वसनीय है। उन्होंने पीएम मोदी का नाम तो नहगीं लिखा, लेकिन सर शब्द से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसके लिए लिखा गया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस से निलंबित अय्यर के घर 3 घंटे की बैठक हुई थी जिसमें पाकिस्तान के उच्चायुक्त, उसके पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी भी शामिल हुए थे। इस मीटिंग की बात पर ही पीएम मोदी ने गुजरात रैली में कहा था कि पाकिस्तान अहमद पटेल को गुजरात का सीएम क्यों बनाना चाहता है। यहां तक कि पीएम मोदी ने अय्यर पर निशाना साधते हुए कहा था कि क्या पाकिस्तान में मेरी सुपारी देने गए थे?

इन्ही सारी तीखी बयानबाजी के बीच गुजरात चुनाव के पहले चरण का चुनाव खत्म हो गया और दूसरे चरम का चुनाव 14 दिसंबर को होगा। इस बार जहां बीजेपी पीएम मोदी के नाम पर अपनी जीत पक्की मान रही है तो वहीं राहुल गांधी ने रैली और मंदिर दर्शन से लोगों में खुद को मजबूत बनाया है।