बीजेपी के नेता शत्रुघ्न ने किया लालू-केजरीवाल का बचाव

पटना। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट को हाथों हाथ लेते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने शत्रुघ्न सिन्हा का समर्थन करते हुए ट्वीट किया कि जो आपको शत्रु कहता है, तो वो खुद को सुशील कैसे हुआ? उन्हें बीजेपी में आप और कीर्ति आज़ाद जैसे अनेकों चुने हुए जनप्रतिनिधियों से समस्या है। तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगाने वाला बिहार बीजेपी का वह नेता सभी रंगों में झूठ बोलने का विशेषज्ञ है। वह शायद रंग दृष्टिहीनता का शिकार है।

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा 2015 में बिहार में हुए विधानसभा चुनावों के बाद से ही रह-रहकर बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व पर निशाना साधते रहते हैं। उन्होंने बिहार के भाजपा नेतृत्व को अपने निशाने पर लिया। शत्रुघ्न ने ट्वीट किया कि हमारी बीजेपी सरकार निश्चित तौर पर ईमानदारी और पारदर्शिता पर यकीन रखती है। जब तक किसी पर आरोप साबित ना हो जाए उसे आरोपी नहीं कहना चाहिए।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी नेता सुशील मोदी के साथ लालू यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नकारात्कम राजनीति बंद करने की बात कही। भाजपा नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव और उनके परिजनों पर बेनामी संपत्ति के रूप में करोड़ों रुपये जुटाने के आरोप लगाए थे।