बिहार में इन दिनों ‘अंधेर नगरी, चौपट राजा’- शरद यादव

बिहार। जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने अब सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। बिहार के चार दिवसीय दौरे पर शरद यादव ने सीएम नीतीश कुमार को चौपट राजा बताया है। उन्होंने कहा कि बिहार में इन दिनों अंधेर नगर और चौपट राजा की स्थिति बनी हुई है। देखने वाली बात यह है कि पहली बार शरद यादव ने सीएम नीतीश कुमार के लिए इतनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

sharad yadav attack on cm nitish kumar

शरद यादव ने कहा कि अपनी यात्रा के दौरान वह कई कई जगहों का दौरा करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास में यह पहली बार हुई है कि उद्घाटन के एक दिन पहले ही पुल टूट गया हो। यह सब कुछ भ्रष्टाचार की ही देन है। उन्होंने कहा कि इससे बड़ा भ्रष्टाचार देखने को नहीं मिला है। हालांकि सोमवार को उनके समर्थकों और जोश में खासा कमी दर्ज की गई। माना जा रहा है कि आरजेडी कार्यकर्ताओं का मौजूद नहीं होने के कारण समर्थकों में कमी दर्ज की गई है।

वही आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव इन दिनों दिल्ली में हैं। सोमवार को लालू यादव से जमीन मामले में पूछताछ की गई है। लेकिन लालू यादव ने इस मामले में दो हफ्तों का वक्त मांगा है। वही शरद यादव एक तरफ जहां सीएम नीतीश के खिलाफ तेज हो गए हैं तो दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार भी शरद यादव की राज्यसभा सदस्यता रद्द करने के लिए सभापति के सामने अर्जी दाखिल कर चुके हैं।