शाहू समाज ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में आज शाहू समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद शाहू ने एक मैरेज हॉल में मीडिया से रूबरू होते हुए बताया की अभी तक शाहू समाज भारती जनता पार्टी से जुड़ कर अपना सारा वोट इसी पार्टी को करता आ रहा है। मगर टिकट वितरण में जिस तरह हमारी बिरादरी और पिछड़ा वर्ग के लोगो को नज़र अंदाज़ किया गया है। उससे हमारा समाज और पिछड़ा वर्ग काफी आहत है।

जिसका हम शाहू समाज और पिछड़ा वर्ग के लोग मिल कर उत्तर प्रदेश के होने वाले विधान सभा के चुनाव में विरोध करेंगे। और भारती जनता पार्टी के उम्मीदवार को हराने का काम करेंगे। वही उनसे जब मीडिया ने यह जानना चाहा की इस हालात में किस पार्टी के साथ जाएंगे तो उनका कहना था की समाजवादी पार्टी ने हमारे समाज के दो लोगो टिकट देकर यह साबित कर दिया है। सपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सर्व समाज को साथ लेकर चलती है।

पिछड़ा तैलिक शाहू राठौर महा सभा के उपाध्यक्ष महेश शाहू का कहना था। कि पार्टी को जब भीड़ की जरूरत होती है तो हम लोगो से दस दस बीस बीस बस भर कर भीड़ इकठ्ठा करने को कहा जाता है। टिकट के समय हम लोगो को नज़र अंदाज़ कर दिया जाता है। भारती जनता पार्टी कहती है की हमारी पार्टी परिवार वाद नही करती। मगर आपकी टिकट वितरण में परिवार वाद का ही बोलबाला देखने को मिल रहा है। हमारी आबादी 7% है उस हिसाब से हमारे समाज के 28 लोगो को टिकट मिलना चाहिए था। मगर हमारे समाज का एक भी उम्मीदवार भारती जनता पार्टी ने नहीं बनाया। इसकी कीमत होने वाले इस विधान सभा के चुनाव में चुकानी पड़ेगी।

मुमताज़ अहमद, संवाददाता