शाहरुख की फिल्म के टाईटल हुआ ट्रोल, पढ़ें मजेदार कमेंट्स

नई दिल्ली। नए साल पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने पहले दिन ही अपनी फिल्म का टीजर और नाम सबके सामने ला दिया जिसको लेकर लोगों में बहुत उत्साह पैदा हो गया है। फिल्म के नाम को लेकर बहुत महीनों से सस्पेंस रखा गया था। इस फिल्म का नाम जीरो है।शाहरुख की इस फिल्म को आनंद एल राय ने निर्देषित किया है।इस फिल्म में शाहरुख ने एक बौने किरदार निभाया है।

 

 

इस फिल्म के 1 मिनट के टीजर ने सबको इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर कर दिया है। उनकी एंट्री एक पार्टी में होती है जहां शाहरुख जब-जब फूल खिले गाने के हमको तुमपे प्यार आया गाने से होती है। खास बात ये है कि फिल्म के गाने टीजर रिलीज होते है ही इसे ट्रोल किया जा रहा है।

शाहरुख खान की इस फिल्म के लिए लिखा कैसे बुरे दिन आ गए शाहरुख सर के, राजपाल यादव की मूवी छीन नी पड़ रही है।एक यूजर लिखता है कि शाहरुख की नेक्स्ट मूवी का टाइटल है zero आशा है, फिल्म बनाने से पहले राहुल गांधी से बायोपिक बनाने का कॉपीराइट ले लिया होगा। एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख की इस फिल्म का नाम जीरो है ताकी पद्मावत की तरह इसका नाम ना बदला जाए।

फिल्म में शाहरुख खान के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी और बाकी चीजों को लेकर अब तक कोई खुलासा हालांकि नहीं किया गया है। पिछले तकरीबन 1 साल से फिल्म के नाम पर पर्दा रखा गया था और अब फिल्म के नाम की घोषणा कर दी गई है।