सलमान के लिए ‘जादूगर’ बने शाहरुख

मुंबई। रविवार को शाहरुख खान ने मुंबई के एक स्टूडियो में सलमान खान की बन रही फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में हिस्सा लिया। इस फिल्म में वे कैमियो कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने सोशल मीडिया पर इस खबर को पक्का कर दिया। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के साथ दो दिन की शूटिंग पूरी हो गई है। सूत्र बता रहे हैं कि शाहरुख इस फिल्म में जादूगर का छोटा सा रोल कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले से ही इस बात के संकेत मिलने शुरू हो गए थे कि ट्यूबलाइट में शाहरुख खान का कैमियो होगा। चार महीनों पहले जब पहली बार शाहरुख खान को लेकर ये खबर सुनी गई थी तो कबीर खान ने इसे बकवास कहते हुए मीडिया को फटकार लगाई थी कि ये मनगढ़ंत खबर है, जिसमें कोई सच्चाई नहीं है। ये पहला मौका होगा, जब सलमान की किसी फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो होगा।

 

हालांकि सुल्तान के वक्त भी ऐसा सुना गया था कि शाहरुख कैमियो करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज होगी। दोनों खान सितारों में दोस्ती हो जाने के बाद से लगातार इस तरह की खबरें आती रहीं कि वे जल्दी साथ नजर आएंगे। रईस को लेकर भी चर्चा थी कि सलमान कैमियो करने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। इस बीच शाहरुख खान ने संकेत दिए हैं कि 2019 में सलमान के साथ उनकी फिल्म शुरू हो सकती है।

ये फिल्म दोनों सितारों की कंपनियां पार्टनरशिप में बनाएंगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए दो कहानियों की स्टोरी लाइन को हरी झंडी मिली है, लेकिन फिल्म के निर्देशक को लेकर कोई नाम तय नहीं है। अब तक शाहरुख और सलमान ने करण अर्जुन और हम आपके हैं सनम फिल्मों में साथ काम किया है।