रोशन परिवार के लिए शाहरूख रखेंगे ‘रईस’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

मुंबई। रईस बनाम काबिल के मुकाबले को लेकर राकेश रोशन और शाहरुख खान के बीच तनाव की बातें जगजाहिर रही हैं। अब उम्मीद लग रही है कि दोनों पक्षों के बीच रिश्ते बेहतर होंगे। रईस से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि शाहरुख खान ने रोशन परिवार के लिए रईस का स्पेशल शो रखने की पेशकश की है और अच्छी बात ये है कि रोशन परिवार की ओर से इस पेशकश को स्वीकार कर लिया गया है। साथ ही शाहरुख खान ने काबिल देखने की इच्छा भी जताई है। राकेश रोशन, जिन्होंने दोनों फिल्मों के मुकाबले के लिए सीधे तौर पर शाहरुख खान को जिम्मेदार माना था, अब उनके सुर भी बदलते नजर आ रहे हैं।

कल राकेश रोशन ने कहा कि वे दोनों फिल्मों को मिल रहे रेस्पांस से खुश हैं। उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि वे रईस के लिए भी खुश हैं। रितिक रोशन भी कह चुके हैं कि इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस टकराव का आपसी रिश्तों पर कोई असर नहीं होगा। रिलीज के पहले ही दिन जहां शाहरुख खान और रितिक रोशन ने एक दूसरे को गुड लक का मैसेज सोशल मीडिया पर दिया था,

वहीं पहले ही दिन राकेश रोशन ने रईस की टीम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा था कि काबिल की स्क्रीनिंग जान बूझकर कम कर दी गई हैं। सूत्र बताते हैं कि शाहरुख खुद जल्दी ही राकेश रोशन से मिलने जाएंगे और रईस देखने का औपचारिक निमंत्रण देंगे।