पाकिस्तान में नहीं रिलीज होगी ‘रईस’

मुंबई। शाहरूख खान और माहिरा खान अभिनित फिल्म ‘रईस’ को पाक ने प्रदर्शित करने की अनुमती देने से इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड के अनुसार फिल्म मे ‘मुसलमानों का अनुचित चित्रण’ दर्शाया गया है जिसके कारण फिल्म को पाकिस्तान मे प्रतिबंधित किया गया है।

आपको बता दें की फिल्म काबिल के पाक मे रिलीज के बाद शाहरूख को अपनी फिल्म रईस के पाकिस्तान में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था। और फिल्म के रविवार को रिलीज होने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन सोमवार को पाक सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया। पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ के अनुसार फिल्म में मुसलमानों की छवि को अपराधी, वोंटेड और आतंकियो के रुप में दर्शाया गया है। जिसके कारण फिल्म को प्रतिबंधित किया गया है।

दरअसल आपको बता दें की दोनो देशो के बीच तनाव के चलते पिछले चार महीनों से पाकिस्तान में भारतीय फिल्म रिलीज पर रोक लगी हुई थी जिसको कुछ समय पहले ही हटाया गया था। जिसके बाद पाक में रितिक की फिल्म काबिल रिलीज हुई है। वहीं भारत मे पाकिस्तान कलाकारों पर रोक के चलते माहिरा खान फिल्म के प्रमोशन में शामिल नही हो पाई थी।