शाहरूख खान ने की दिवंगत फिल्मकार कुंदन शाह की प्रार्थना सभा में शिरकत

मुंबई। दिवंगत फिल्मकार कुंदन शाह की आत्मा की शांति के लिए मुंबई के सांताक्रुज मे एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, जिसमें बालीवुड के अन्य मान्य लोगों के साथ शाहरुख खान भी शामिल हुए। शाहरुख खान ने कुंदन शाह के निर्देशन में बनी फिल्म कभी हां कभी न में काम किया था। 7 अक्तूबर की सुबह 69 वर्षीय फिल्मकार कुंदन शाह का दिल की गति रुक जाने से निधन हो गया था।

shahrukh khan
shahrukh khan

बता दं कि शाहरुख खान को जब कुंदन शाह के निधन की खबर मिली, तो वे आनंद एल राय की नई फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। ये खबर मिलते ही उन्होंने शूटिंग से ब्रेक लिया और प्रार्थना सभा में पंहुचे। शाहरुख खान ने कुंदन शाह को याद करते हुए कहा कि कुंदन शाह का निधन उनके लिए निजी नुकसान है, जिसकी कभी भरपाई नहीं हो सकती।

वहीं शाहरुख खान ने कहा वे सादगी भरा सिनेमा बनाते थे और हमेशा ऐसे ही रहा करते थे। शाहरुख खान ने कहा कि कुंदन शाह ने सार्थक सिनेमा को कायम रखने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। शाहरुख के अलावा इस प्रार्थना सभा में अजीज मिर्जा पंहुचे, जो कुंदन के करीबी दोस्त माने जाते थे। फिल्मकार अशोक पंडित, वीनस के गणेश जैन, टिप्स के रमेश तौरानी, जिन्होंने कुंदन शाह के साथ क्या कहना और दिल का रिश्ता फिल्में बनाईं ने भी दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी।