शाहरूख खान को नहीं आती इंग्लिश, एडमिशन फॉर्म हुआ वायरल

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह ने वैंकुवर में टेड टॉक्स शो में स्पीच दी। जो पूरी तरह इंग्ल‍िश में बोली गई थी। जिसने सभी का दिल जीत लिया था। इस स्पीच के लिए खूब तालियां भी बजीं। लेकिन इतना इंप्रेस करने के बावजूद शाहरुख खान अब अंग्रेजी को लेकर ही ट्रोल हो रहे हैं।

शाहरुख खान का हंस राज कॉलेज का एडमिशन फॉर्म सामने आया है और अंग्रेजी में कम नंबर की वजह से यह वायरल हो गया है। उन्हें इंग्ल‍िश में 51 नंबर मिले हैं। मजेदार बात ये है कि शाहरुख खान को इंग्लिश में बेहतरीन स्पीच देने के लिए मशहूर हैं जिसमें मजाक और गहराई एक साथ होती हैं।

ऐसे सामने आया शाहरूख का फॉर्म

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक DU के ऑनलाइन पोर्टल के हेड- मिल्हाज हुसैन ने बताया कि शाहरुख का यह एडमिशन फॉर्म एकदम सही है और इसे सोशल मीडिया पर इस वजह से डाला गया था ताकि कम नंबर पाने वाले स्टूडेंट्स को इससे इंस्प‍िरेशन मिले। और इससे फायदा भी हो रहा है। बच्चे इससे प्रेरणा ले रहे हैं।

शाहरूख के इस बयान ने सभी को चौका दिया था

जब शाहरूख कान के छोटे बेटे अबराम ने जनम लिया था तो एक अफवाह सामने आई थी कि अबराम आर्यन का लवचाइल्ड है। शाहरुख ने वो दिन याद करते हुए टेड टॉक्स में बताया कि उस समय मेरा बेटा मेरा बेटा 15 साल का था और उसे इसे बहुत झटका लगा था। उसे समझाने में हमें बहुत वक्त लगा लेकिन अच्छा ये रहा कि धीरे धीरे उसने मीडिया को हैंडल करना सीख लिया। शाहरुख खान ने कहा कि आर्यन अब 19 साल का हो गया है और आज भी कई बार इस बात पर हैरानी जताता है कि अभी वह यूरोपियन लाइसेंस लेने की उम्र का भी नहीं हुआ है तो उसके बारे में ये बातें क्यों कही गई!